About Me

इस साईट में शामिल हो

Sunday 11 September, 2011

प्रेम रस से भरे चटपटे चुटकुले

आजकल की लड़कियां

जज :यह लड़का तुम्हें कब और कहाँ छेड़ता था?

लड़की : यह पूरा साल मेरे कमरे में रात को आकर मुझे छेड़ता था.

जज : फिर तुमने इसकी शिकायत कब की?

लड़की : जब यह एक रात छेड़ने नहीं आया.

नए जमाने के लड़के
प्रेमी: आप इस खूबसूरत और कीमती अंगूठी पर लिखवा दें “मेरे दिल की रानी शांति के लिये!”

जोहरी: मेरे ख्याल से आप इस पर सिर्फ “मेरे दिल की रानी के लिये” लिखवायें! फिर यह कभी बेकार नहीं होगी और बाद में भी इस्तेमाल कर सकेंगे.

प्यार में लुट गई
लड़की: मैं तुम्हारे प्यार में लुट गई, मर गई, बर्बाद हो गई…

लड़का: मैं कौन सा तेरे प्यार में बिल गेट्स बन गया हूं.

इंटरनेट का घोटाला
आंखो में नमी थी और विटामिन की कमी थी,

वाह वाह, वाह वाह

जिस से रात भर चैटिंग की वो गर्लफ्रेंड की मम्मी थी.

दाग अच्छे हैं
एक लड़की ने छोटे बच्चे के गाल पर किस किया.

लड़की: ओह, सॉरी तुम्हारे गाल पर लिपस्टिक लग गई है.

बच्चा: कुछ अच्छा करने में अगर दाग लगते हैं तो दाग अच्छे हैं

इश्क के स्कूल में शायरी
इश्क के स्कूल में नया माहौल तैयार हो गया,

पूरी क्लास को पप्पू की गर्लफ्रेंड से प्यार हो गया,

उस दिन से पप्पू उदास हो गया,

पूरी क्लास फेल और पप्पू पास हो गया.

लवर्स जोक्स

लड़की: परसों मैं तुम्हें राखी बांधने आई थी, पर तुमने नहीं बंधवाई, क्यूं?

लड़का: अरे, अगर मैं तेरे लिए मंगलसूत्र लाऊं तो क्या बंधवाएगी.

No comments:

Post a Comment